FAU-G Game Full Form | Fauji Game release date | Faug Game Download link

Faug Game kya hai? 

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको यह जानकारियां fauji game full form faug full Form Faug game full form in english fauji game full form in hindi fauji game download kaise kare fauji game release date Fauji game release date फौजी गेम की रिलीज डेट  फौजी गेम फुल फॉर्म फौजी गेम डाउनलोड कैसे करें fauji game download pubg ban in India in hindi fauji game full form in hindi  के बारे में जानेंगे तो चलिए शुरू करते हैं

faug game full form
FAU-G Game

भारत में popular game PUBG को बैन कर दिया गया है.जो भारत में सबसे ज्यादा खेले जाने वाला गेम था भारत में PUBG Mobile को लेकर लोगों में काफी  Craze था लेकिन Pubg mobail बैन होने के बाद अब भारत में डेवलपर्स के पास पब्जी जैसा गेम बनाने का अच्छा मौका था । लेकर इसी बीच अक्षय कुमार आए हैं.और अक्षय कुमार ने अपने twitter account  पर twitte करते हुए Pubg जैसा Game पेश किया है  जिसका नाम FAU-G है | FAU-G game को डिवेलप  nCORE Game की कंपनी ने किया है | जोकि इंडियन कंपनी है और इस कंपनी में डेवलपर इंडियन है

अक्षय कुमार ने अपने twitter account  पर twitte करते हुए 

Faug game twitte

FAU-G की खास बात यह है कि इसमें गेम से होने वाली कमाई का  एक हिस्सा हमारे देश मतलब भारत के वीर सिपाहियों को दिया जाएगा  इस ट्रस्ट को गृह मंत्रालय ने एकत्र या गठित किया जाएगा |


FAUG का फुल फॉर्म क्या है?| FAU-G Game Full Form |


आप सोच रहे होंगे आखिर FAU-G का पूरा मतलब है क्या तो  हम बता दें की इसका गेम का पूरा नाम Fearless And United: Guards रखा गया है। देख कर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह Pubg  को टक्कर दे सकता है |fauji game full form


FAUG Game Full Form - Fearless And United Guards |

 FAUG Full Form in Hindi - निडर और संयुक्त रखवाला |

यहाँ तक आपने जाना कि FAU-G Game क्या है? अब जानिए फौजी गेम की जानकारी हिंदी में।

फौजी गेम की रिलीज डेट |fauji game release date

दोस्तों आज 26 जनवरी 2021 को फौजी गेम रिलीज हो गया है अगर आपने पहले से ही इसका Play Store पर pre registration किया होता तो आपके फोन में fauji game download आ गया होगा तो आप fauji game को आप चला पा रहे होंगे अगर आपने पहले से pre respiration  नहीं किया है तो तो कोई टेंशन लेने की दिक्कत नहीं है क्योंकि जल्द ही यह प्ले स्टोर पर भी अवेलेबल हो जाएगा आप डायरेक्ट प्ले स्टोर से इसे डाउनलोड कर सकते हैं।


फौजी गेम की रिलीज डेट माना जा रहा है कि यह गेम January  के एंड में रिलीज होगा fauji game download जब रिलीज हो जाएगा तब आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

मतलब की faug game  26 January 2021 मतलब की भारत के गणतंत्र दिवस के अवसर पर यह गेम लॉन्च होने का प्लान बना रहा है तो यह जानकारी बिल्कुल कंफर्म नहीं है। fauji game release date की यह गणतंत्र दिवस के अवसर पर लॉन्च हो जा हां लेकिन ज्यादा चांस है कि यह गणतंत्र दिवस के अवसर पर ही लॉन्च होगा।

फौजी गेम डाउनलोड कैसे करें? fauji game download kaise kare?

जी हां दोस्तों आज प्ले स्टोर पर फौजी गेम रिलीज हो चुका है तो fauji game download link हमने नीचे दी हुई है तो आप नीचे लिंक पर क्लिक करके फौजी गेम को डाउनलोड कर सकते हो।


 फौजी गेम डाउनलोड करने के लिए रिलीज हो जाएगा तब आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं अभी तक रिलीज डेट फिक्स नहीं हुआ है माना जा रहा है कि अक्टूबर के लास्ट वीक में गेम को रिलीज किया  जाएगा और आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं गेम का साइज 500MB तक हो सकता है।

जैसे ही गेम लॉंच होगी FAUG Game Download Link हमारे इस पेज पर आ जाएगी। तो रिलीज़ होते ही उसे डाउनलोड कीजिए और मज़ा उठाइए भारतीय PUB-G का। हमें कमेंट्स में बताए कि आप fauji game release date का इंतजार कर रहे हैं अगर इंतजार रहे हैं तो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताओ।

मोदी सरकार ने PUBG को बैन किया |

भारत सरकार ने पहले 59 चीनी मोबाइल apps पर प्रतिबंध लगाया था जिसमें Tik Tok भी शामिल था अब भारत सरकार ने 118 और चीनी एप्प को प्रतिबंध लगाने का ऐलान किया है जिसमें पब्जी और लूडो शामिल है जो कि भारत में सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन गेम्स था|

Conclusion

जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया है कि यह गेम भारत द्वारा निर्मित ही किया जाएगा मतलब यह game Made in India  गेम होगा। किसी इंडियन गेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हो तो आपका इंतजार की घड़ी अब नजदीक आ चुकी है क्योंकि हमें सूत्रों से जानकारी मिली है कि फौजी गेम जल्द से जल्द रिलीज हो जाएगा रिलीज होते ही यह आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगा तो आप ऐसे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हो।

अगर आप फौजी गेम को खेलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए मैं बता दूं कि यह गेम जल्द से जल्द Play Store पर available हो जाएगा मतलब की यह जनवरी के लास्ट वीक में मतलब 26 जनवरी तक लांच हो सकता है तो लॉन्च होते ही हम आपको अपडेट कर देंगे कि गेम लॉन्च हो चुका है।

और आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि fauji release होगा हम उसकी fauji game download link  आपको प्रदान कर देंगे तो आपको इस पोस्ट पर बने रहना है।

और दोस्तों आपको कहीं पर जाना नहीं है आपको यह बताना है कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी जैसे कि fauji game full form in hindi, fauji game download link fauji game release date आपको कैसी लगी है अगर आपको अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है।और अगर कुछ भी दिक्कत आ रही हो फौजी गेम की रिकॉर्डिंग तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स पर कमेंट कर सकते हैं हम उसका रिप्लाई जैसे जल देने का प्रयास करेंगे।।

Next Post Previous Post
5 Comments
  • Unknown
    Unknown September 11, 2020 at 3:38 PM

    Good information bhai

  • Anonymous
    Anonymous September 19, 2020 at 6:18 PM

    full form ke liye mast site

  • Anonymous
    Anonymous February 12, 2021 at 6:51 AM

    Nice

  • allservicescenters
    allservicescenters April 5, 2021 at 11:56 AM

    Thank you

  • Anonymous
    Anonymous June 30, 2021 at 1:31 PM

    Wonderful article Thanks

Add Comment
comment url

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Google News Join Now