आखिर क्यों हटाया? भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम बायो से 'क्रिकेटर' शब्द जानते है।

 भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपने इंस्टा बायो से "क्रिकेटर" शब्द क्यों हटाया चलिए जानते हैं। भुवनेश्वर अभी 33 साल के हैं लेकिन इस साल मतलब कि 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इन्होंने जो बॉलिंग की थी वह तो लाजवाब ही थी।

Bhuvneshwar Kumar changed his bio
Bhuvneshwar Kumar changed his bio on Instagram

भुवनेश्वर कुमार के बायो बायो में पहले इंडियन क्रिकेटर लिखा हुआ था लेकिन अब उन्होंने इसे खाली इंडियन कर दिया है। आखिर इसे क्यों किया है इसका कोई खास जवाब नहीं मिल पाया है लेकिन सूत्रों की माने तो भुवनेश्वर आप शायद इंडियन क्रिकेट टीम से रिटायर होने वाले हैं हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कथित तौर पर अपने बायो से ‘क्रिकेटर’ शब्द हटा दिया है। इससे सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड पर है को क्यों भुवनेश्वर कुमार ने अपने Bio से क्रिकेटर हटाया। अनुमान लगाया है कि खिलाड़ी ने शायद संन्यास लेने का फैसला कर लिया है। हालांकि इसमें सच्चाई कितनी है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

अब आप यह सोच रहे होंगे कि भुवनेश्वर कुमार क्या संन्यास लेने वाले हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो से क्रिकेटर शब्द को क्यों हटाया। जी नहीं अभी भुवनेश्वर कुमार सन्यास नहीं लेंगे लेकिन इसका कोई ठोस सबूत भी नहीं है कि भुवनेश्वर कुमार संयास लेने वाले हैं।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Google News Join Now