Salaar Movie Day -7 Collection जानकर हैरान हो जाओगे, चलिए जानते है कितनी की कमाई

 बाहुबली मूवी के बाद प्रभास की कोई भी मूवी हिट नहीं हुई है लेकिन सालार मूवी इस समय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। अगर इसी तरह बॉक्स ऑफिस पर यह मूवी टिकी रही तो जल्दी 500 करोड़ के क्लब का हिस्सा बन जाएगी। आपको बताते हैं कि रिलीज के सातवें दिन इस फिल्म ने कुल कितने करोड़ का कलेक्शन किया। और आप हमे जरूर बताइएगा कि अपने Salaar Movie को देखी है या नहीं।

Salaar Movie Day 7 Collection
सालार की सातवें दिन की कमाई

सालार की सातवें दिन की कमाई (Salaar Collection day 7)

NDTV के इस आर्टिकल के अनुसार सालार मूवी सातवें दिन फिल्म ने 20 करोड़ रुपए की कमाई की ह। जिसके आगे भी जारी रहने की उम्मीद है। फिल्म ने पहले ही दिन 90 करोड़ रुपए से ज्यादा की ओपनिंग लेकर जोरदार शुरुआत की थी। जिसको लोगों का बहुत अच्छा प्यार मिला और यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे के बाद भी अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है।

सालार मूवी बॉक्स ऑफिस पर कॉमबैक कर रही है। सालार की कमाई की रफ्तार को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 500 करोड़ क्लब का हिस्सा बनेंगी। और आप हमें यही बताइए क्योंकि आपने सालार मूवी को देखा है या नहीं। सालार मूवी को दर्शन कौन से बहुत अच्छा प्रेम मिला है जिसके तहत सोलर मूवी ने अपने साथ भी दिन में भी बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है।

उम्मीद करते हैं आपको Saalar Movie day 7 Collection की जानकारी पसंद आई होगी। इस आर्टिकल को अपनी उन दोस्तों के साथ भी शेयर कीजिएगा जिसने सालार मूवी को नहीं देखी है। और हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा की आपको यह जानकारी कैसी लगी।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Google News Join Now